क्रॉसड्रेसर की सुहागरात - Hindi Crossdressing Story Suhagrat Part 1

 मैं 25 साल का लड़का हूं जो गुप्त रूप से महिलाओं के कपड़े पहनना पसंद करता है। खैर, अब मैं पुणे के एक फ्लैट में अकेला रहता हूं ताकि क्रॉसड्रेसिंग कर  सकूं और अपना ज्यादातर समय महिलाओं के कपड़े पहनकर बिता सकूं। मैंने फेशियल लेजर ट्रीटमेंट किया है ताकि मुझे चेहरे के बालों का एक भी निशान न मिले।



तो उस दिन, मैं मैं फेसबुक पर एक क्रॉस ड्रेसिंग ग्रुप में चैट कर रहा था। मुझे पता चला कि इस समूह ने 'सुहाग रात' प्रतियोगिता का आयोजन किया है। इस प्रतियोगिता में दो ग्रुप होते हैं। एक क्रॉसड्रेसर के लिए और दूसरा सीडी लवर्स के लिए।

आपको क्रॉसड्रेसर के रूप में अपनी 5 तस्वीरें अपलोड करनी होंगी। समूह के सदस्य मतदान करेंगे। अधिकतम वोट प्राप्त करने वाले क्रॉसड्रेसर को दुल्हन या दुल्हन के रूप में चुना जाएगा। इसी प्रकार सर्वाधिक मत प्राप्त करने वाले सीडी प्रेमी को दूल्हा या दूल्हे के रूप में चुना जाएगा।

दोनों विजेताओं ने 5-सितारा होटल के हनीमून सुइट में सुहाग रात की रात जीती। मैं बेहद उत्साहित था। मैं खुद को सबसे खूबसूरत सीडी में से एक मानता था इसलिए प्रतियोगिता जीतने की मेरी संभावना भी सकारात्मक है।

मैंने प्रतिभागियों के प्रोफाइल के माध्यम से ब्राउज़ किया। मैंने उनकी तस्वीरें देखीं। कुछ को छोड़कर, अन्य सभी क्रॉसड्रेसिंग के साथ परिपूर्ण नहीं थे। मैंने सोचा कि मैं अलग-अलग तरह के इंडियन और वेस्टर्न कंजूसी वाले कपड़ों में अपनी 5 तस्वीरें क्लिक करूं।

मेरे पास कपड़ों, विग और ब्रेस्ट फॉर्म का बहुत बड़ा संग्रह है। (स्तन के रूप विशेष रूप से क्रॉसड्रेसर के लिए सिलिकॉन से बने नकली स्तन हैं। ये बहुत वास्तविक दिखते हैं और कोई भी यह नहीं बता सकता कि ये वास्तव में नकली हैं।)

मुझे उम्मीद थी कि मैं प्रतियोगिता जीतूंगा और मैं इसकी सही उम्मीद कर रहा था क्योंकि जब मैं परिणाम निकला, तो मुझे विजेता घोषित किया गया।